भारत में लॉन्च हुई किया सोनेट, 6,71,000 रुपए से शुरू हो रही हैं विशेष शुरुआती कीमत

 

  • 2 ट्रिम लाइंस में की गई है पेश – टेक-लाइन की पेशकश हैं एचटीई, एचटीके, एचटीके+, एचटीएक्स और एचटीएक्स+ वैरिएंट; और जीटीएक्स+ वैरिएंट के साथ सेगमेंट में पहली बार जीटी-लाइन।
  • आठ मोनोटोन और तीन डुअल टोन कलर स्कीम्स में उपलब्ध
  • थकान रहित ड्राइविंग के लिए सेगमेंट-में-पहली-बार डीजल सिक्स-स्पीड ऑटोमैटिक और रिवॉल्यूशनरी इंटेलीजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (iMT) से है लैस
  • उत्‍कृष्‍टईंधन दक्षता- डीजल 1.5 डब्ल्यूजीटी 6एमटी के लिए 24.1 किलोमीटर प्रति लीटर, डीजल 1.5 वीजीटी 6एटी के लिए 19.0 किलोमीटर प्रति लीटर, और स्मार्टस्ट्रीम जी1.2 5एमटी के लिए 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर (मानक परीक्षण स्थितियों के तहत)
  • अब तक हो चुकी हैं 25,000 सेअधिकबुकिंग्स, आज से शुरू हो रही हैं पूरे भारत में डिलीवरी

देहरादून/ हल्द्वानी । कियामोटर्स कॉर्पोरेशन के पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी किया मोटर्स इंडिया ने आज भारत में अपनी पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी ऑल-न्यू किया सोनेट  लॉन्च की। सोनेट एंट्री-लेवल एचटीई स्मार्टस्ट्रीम जी1.2 5एमटी वैरिएंट ने 6,71,000 रुपए (एक्स-शोरूम, अखिल भारतीय) की प्रतिस्पर्धी कीमत पर डेब्यू किया है। दुनिया के लिए भारत में निर्मित कियासोनेट को पॉवरट्रेन और ट्रिम्स के मामले में अपनी श्रेणी में सबसे व्यापक वैरायटी के साथ पेश किया जा रहा है। कुल मिलाकर, 17 वैरिएंट्स में सोनेट की पेशकश हो रही है, जिनमें दो पेट्रोल इंजन, दो डीजल इंजन (डब्ल्यूजीटी और वीजीटी कॉन्फिगरेशन), पांच ट्रांसमिशन और दो ट्रिम लेवल – टेक लाइन और जीटी-लाइन शामिल हैं। खूबियां और भी हैं- सोनेट को स्टैंडर्ड तौर पर फीचर्स की एक विस्तृत सूची से लैस किया गया है, साथ ही यह कियाUVO कनेक्ट के जरिए नवीनतम इन-कार टेक्नोलॉजी के साथ ऑफर की गई है।

कंपनी ने यह भी बताया है कि उसकी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए अब तक रिकॉर्ड 25,000 सेअधिकबुकिंग्स हो चुकी हैं!

इस अवसर पर किया मोटर्स इंडिया के एमडी और सीईओ, श्री कूख्युन शिम ने कहा, “इसकेजोशीले स्वागत को देखते हुए हम दुनिया के लिए किया की नवीनतम मेड-इन-इंडिया कार, सोनेट को भारत में पेश करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सोनेट के युवा और जवां दिल ग्राहकों के लिए प्रसन्नता लाने और सुखद आश्चर्य से भरपूर वैल्यू प्रदान करने के लिए आकर्षकमूल्य निर्धारण किया गया है। जैसा कि हमारा यह सुनिश्चित करने का प्रयास रहा है कि इस श्रेणी में करीब-करीब सभी कस्टमर्स के लिए एक सोनेट हो, यह इस सेगमेंट में सबसे व्यापक चयन विकल्पों के साथ पेश की जा रही है। श्रेणी में अग्रणी अपने फीचर्स, इमोशनल डिजाइन, असाधारण गुणवत्ता और ताजातरीन तकनीक के साथ, सोनेटएक बार फिर से ‘द पॉवर टू सरप्राइज’ को लेकर किया की प्रतिबद्धता को साकार करती है। हमें यकीन है कि यह देश में कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में क्रांति लेकर आएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *