भैंस खरीदने गया था पहलू खान, ऐन वक्त पर इसलिए खरीदी गाय

मेवात। हरियाणा स्थित मेवात के नूह तहसील निवासी पहलू खान को कहां इस बात का अंदाजा था कि वो जिस गाय को अपने परिवार की आय बढ़ाने के लिए ले जा रहे हैं वही उनके मौत का कारण बन जाएगी। बता दें कि राजस्थान के अलवर में कथित गो रक्षकों ने पहलू खान, उनके बेटे इरशाद, और भाई आरिफ पर हमला कर दिया था।

बता दें कि पहलू डेयरी किसान था, जो भैंस खरीदने के लिए गांव जयसिंहपुर से राजस्थान के जयपुर आया था। 55 वर्षीय पहलू यूं तो खरीदने भैंस गए थे, लेकिन गाय बेचने वाले ने उनके सामने ही 12 लीटर दूध निकाल कर दिखाया तो पहलू ने भैंस की जगह गाय खरीद ली।

इरशाद ने बताया

पहलू के बेटे इरशाद ने कहा कि यह बहुत ही गलत फैसला, जिसके चलते मेरे पिता की जान चली गई। आरिफ ने कहा कि उनके पिता पहलू एक पिकअप में अजमत के साथ थे। अजमत उन्हीं के गावं का है। पहलू जिस पिकअप में थे, उसमें दो गाय और दो बछड़े थे।

आरिफ ने बताया कि इरशाद और वो दूसरे ट्रक में थे, जिसमें 3 गाय और 3 बछड़े थे। आरिफ ने बताया कि उन पर बेल्ट और डंडो से हमला हुआ इतना ही नहीं करीब आधे घंटे बाद पुलिस आई। तब तक सभी बेहोश थे।

इरशाद ने बताया कि उनके पास गाय खरीदने की रसीद भी है। मैंने 45 हजार रुपए में गाय खरीदी है। बता दें कि मामले में अब तक 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: पाक टीम की जर्सी पहनकर क्रिकेट खेलने वाले कश्मीरी खिलाड़ी हिरासत में

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *