तो यह है शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा स्‍टारर इम्तियाज अली की नई फिल्‍म का टाइटल…

नई दिल्‍ली: इम्तियाज अली की फिल्‍म में शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है, यह तो तय हो गया था. सिर्फ स्‍टार ही नहीं, फिल्‍म की शूटिंग के कुछ फोटो जैस ही सोशल मीडिया पर नजर आए, फैन्‍स की बेसब्री और बढ़ गई. लेकिन इस फिल्‍म का टाइटल क्‍या होगा, यह सवाल फैन्‍स के मन में कब से घूम रहा था. आखिरकार इस फिल्‍म का टाइटल सामने आ गया है. इम्तियाज अली की इस फिल्‍म का टाइटल होगा ‘ जब हैरी मेट सेजल’. यह टाइटल इम्तियाज की साल 2007 में आई सुपर डुपर हिट फिल्‍म ‘जब वी मेट’ से काफी मिलता जुलता है. 2007 की इस फिल्‍म में शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी नजर आई थी.

शाहरुख खान के रेड चिलीज इंटरटेनमेंट ने फिल्‍म के दो पोस्‍टर रिलीज करते हुए फिल्‍म का टाइटल सब के सामने रखा है. रेड चिलीज इंटरटेनमेंट ही इस फिल्‍म को प्रोड्यूज कर रहा है. इन दो पोस्‍टरों में फिल्‍म का नाम सामने आया है. पोस्‍टर में शाहरुख और अनुष्‍का काफी मस्‍ती भरे अंदाज में इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. पोस्‍टर में दुनिया का नक्‍शा भी नजर आ रहा है तो उम्‍मीद की जा सकती है कि फिल्‍म में दुनिया की कई खूबसूरत लोकेशन्‍स भी आपको देखने को मिलेंगी.

पोस्‍टर रिलीज हुए अभी कुछ घंटे ही हुए हैं लेकिन लगता है अर्जुन कपूर और रितेश देशमुख को यह काफी पसंद आ गया है.

‘जब हैरी मेट सेजल’ की शूटिंग बुडापेस्‍ट, प्राग और भारत में हुई है. शाहरुख और अनुष्‍का ने पहले इस फिल्‍म की विदेश में शूटिंग की और उसके बाद भारत में इसकी शूटिंग कर ली है. अनुष्‍का को मुंबई में भी शाहरुख के बिना इस फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा गया. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने भी इस पोस्‍टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए इस फिल्‍म की रिलीज डेट 4 अगस्‍त बताई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *