टीवी से बॉलीवुड चलीं मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हॉट अवतार, आपने देखा?

नई दिल्‍ली: ‘नागिन’ और ‘देवों के देव… महादेव’ जैसे सीरियलों के जरिए चर्चित हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय अब बॉलवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं. टीवी का जाना माना नाम मौनी अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आएंगी और इस फिल्‍म में मौनी का लुक काफी अलग नजर आने वाला है. सलमान खान की चहेती यह एकट्रेस बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्‍शन्‍स में तो छा ही जाती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर भी अपने फैन्‍स के साथ इनकी दूरी कभी नहीं रही. मौनी अक्‍सर अपने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटो पोस्‍ट करती रही हैं. ऐसे में मौनी ने सोशल मीडिया पर अपना एक हॉट अवतार शेयर किया है. इस फोटो में मौनी सफेद रंग के क्रॉशिया के ड्रेस में नजर आ रही हैं. मौनी का यह फोटो उनके एक फोटो शूट का है जिसे फोटोग्राफर साशा जयराम ने किया है. आप भी देखें मौनी का यह अवतार.

मौनी ने साल 2007 से छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी. अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्‍ड’ में नजर आने से पहले भी मौनी ‘रन’ (2004), ‘हीरो हिटलर इन लव’ (2011) और ‘तुम बिन-2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

हाल ही ही में मौनी रॉय शिकागो की सैर पर निकली थीं. मौनी अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ शिकागो की अलग-अलग जगहों पर घूम रही थीं और इसके फोटो उन्‍होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए थे. फोटो में हमेशा की तरह मौनी बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही थीं.

The bolton abbey and her old wordly stories ? (Am also thinking downton abbey & Pemberly)?

A post shared by mon (@imouniroy) on

Humming the heart jazz…

A post shared by mon (@imouniroy) on

I mean ?

A post shared by mon (@imouniroy) on

बताते चलें कि, मौनी रॉय उन चुनिंदा टीवी एक्टर्स में से एक हैं जिनकी फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइिंग है. उन्हें इस प्लैफॉर्म पर 3.1 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर मौनी अपनी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *