झुग्गियों में चला भाजपा का जनसंपर्क अभियान, ‘आप’ पर उठाए सवाल

नई दिल्ली । पंडित दीनदयाल उपाध्याय विस्तारक योजना के तहत सोमवार को दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं सांसद रमेश बिधूड़ी ने संजय झुग्गी बस्ती, ओखला फेज दो तथा तुगलकाबाद में कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर संपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं की सभा को भी संबोधित किया। तिवारी ने कहा कि दिल्लीवासी आज केजरीवाल सरकार द्वारा ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, क्योंकि उनके लिए विकास कार्य नहीं हो रहे हैं।

तिवारी ने स्थानीय विस्तारकों और कार्यकर्ताओं से लोगों के बीच जाकर उन्हें केजरीवाल सरकार की गलत नीतियों के बारे में बताने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि भाजपा जब दिल्ली की सत्ता में आएगी तो वह सबसे पहले झुग्गी बस्ती सुधार बोर्ड की स्थापना करेगी। इससे झुग्गी बस्ती में ही वहां रहने वालों को मकान बनाकर देने में आसानी होगी।

रमेश बिधूड़ी ने कहा कि झुग्गी निवासियों की सबसे बड़ी समस्या पानी की है। इसके लिए शीला दीक्षित तथा केजरीवाल सरकार का टैंकर घोटाला जिम्मेदार है। समस्या हल करने के लिए वह शीघ्र केंद्रीय शहरी विकास मत्री एम वेंकैया नायडू से मिलेंगे। उनसे तुगलकाबाद से महिपालपुर तक के क्षेत्र में विशेष वाटर रिजर्वायर बनाने की मांग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *