चौथे टेस्ट से पहले बोले कोहली- खेलना अभी तय नहीं, इस नए खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

धर्मशाला। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच में खुद के शामिल न होने की अटकलों को हवा दी है। शनिवार से शुरू हो रहे टेस्ट मैच से एक दिन पहले मीडिया से बातचीत में कोहली ने कहा कि रांची में उन्हें चोट लगी थी और अभी भी उसका इलाज चल रहा है। अगर वह पूरी तरह फिट होंगे तभी फील्ड पर उतरेंगे।

‘मुझे कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं’
विराट कोहली ने कहा, ‘मैं किसी से अलग नहीं हूं। कोई स्पेशल ट्रीटमेंट मुझे नहीं मिल रहा।सभी के लिए नियम एक जैसे हैं। अगर मैं 100 फीसदी फिट होऊंगा तभी खेलने उतरूंगा।’ कोहली ने श्रेयस अय्यर को आखिरी टेस्ट में मौका दिए जाने की संभावना भी जताई है। श्रेयस कोहली के बदले खेल सकते हैं।

‘हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण’
टीम इंडिया के कप्तान ने कहा कि उन्हें टीम पर गर्व है जिस तरह पिछले टेस्ट मैच में सभी ने बेहतर प्रदर्शन किया है। पुजारा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और शाहा ने भी रांची में बैट से दम दिखाया। जडेजा, राहुल और विजय का प्रदर्शन भी टीम की जीत के लिए काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा, ‘हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है। मैं पूरी तरह फिट होना चाहता हूं।’

कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बेहतर खेल रही है और जब सामने वाली टीम अच्छा खेल रही होती है तो आप उनको प्रोत्साहित करते हैं। यही खेल है। सीरीज बेहतर रही है।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *