उत्‍तराखंड असेंबली इलेक्‍शन: मतगणना प्रशिक्षण दस मार्च को

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के परिणाम 11 मार्च को आएं। मतगणना के लिए विधान सभावार सहायकों, पर्यवेक्षकों व आब्जर्वरों की तैनाती कर ली गई है। दस मार्च को प्रशिक्षण दिया जाएगा।
पौड़ी, [जेएनएन]: विधानसभा चुनाव 2017 की मतगणना के लिए विधान सभावार सहायकों, पर्यवेक्षकों व आब्जर्वरों की तैनाती कर ली गई है। जिन्हें संस्कृति भवन प्रेक्षागृह में छह से 10 मार्च तक प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसमें उन्हें मतगणना व उससे जुड़े हर पहलू की बारीकी से जानकारी दी जाएगी।
उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर बुधवार को जिला निर्वाचन कार्यालय में मतगणना कार्मिकों की तैनाती व सुरक्षा की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।
इस मौके पर जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्रशेखर भट्ट ने बताया कि विधान सभा चुनाव-2017 में जनपद की छह विधान सभाओं में पड़े मत की गणना के लिए कार्मिकों की तैनाती की गई हैं। उन्होंने बताया कि मतगणना में कुल 240 कार्मिक को तैनात किया गया हैं।
जिसमें मतगणना सहायक, पर्यवेक्षक व आब्जर्वर शामिल हैं। भट्ट ने बताया कि विधान सभा कोटद्वार में 7, यमकेश्वर व चौबट्टाखाल में 12-12, पौड़ी, लैंसडोन व श्रीनगर विधान सभा में 9-9 मतगणना टेबिल बनाई गई हैं। उन्होंने कहा कि स्ट्रांग रुम की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इस अवसर पर सहायक निर्वाचन अधिकारी विजय तिवाड़ी आदि मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *