उत्तराखंड चुनावः मतदान बाद भी भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: विराट कोहली और कैलाश खेर को आपदा मद से राशि दिए जाने का मुद्दा उठाने के बाद अब भाजपा ने कांग्रेस को सरकारी बेबसाइटें, सोशल मीडिया साइटों से जुड़ी सेवाओं के लिए नियमों में बदलाव कर निजी कंपनी को करोड़ो रुपये दिए जाने का मुद्दा उठाया है।उधर, कांग्रेस ने आपदा बचाव में शहीद हुए वायु सैनिकों के मुआवजे को राजनीतिक कार्यों में लगाने का आरोप भाजपा पर लगाया है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने न केवल निजी कंपनी को करोड़ों का लाभ पहुंचाया, बल्कि आचार संहिता लागू होने के बाद सरकारी सोशल मीडिया खातों का इस्तेमाल निजी खातों के रूप में किया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड चुनावः कांग्रेस में भितरघातियों पर चलेगा अनुशासन का चाबुक

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के बाद भी भाजपा व कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला थमा नहीं है। भाजपा मीडिया प्रभारी ने कहा कि यह पूरा मामला भी एक घोटाला है, जिससे पर्दा उठना बाकी है। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली और कैलाश खेर को दी गई राशि पर कहा कि यह सबसे बड़ा घोटाला साबित होगा, जब फाइलें खुलेंगी तो बहुत कुछ बाहर आएगा।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड चुनाव: सीएम रावत बोले, कांग्रेसी हार के लिए भी रहें तैयार

उन्होंने कहा कि विराट की ओर से साफ कर दिया गया है कि उन्हें कोई राशि नहीं मिली, जबकि कैलाश खेर की फिल्म किसे दिखाई गई, इसका भी नहीं पता। उन्होंने कहा कि इस मामले में बिचौलियों का नाम भी सामने आ रहे हैं, इसकी भी जांच होनी चाहिए।

यह भी पढें: उत्तराखंड इलेक्शनः कांग्रेस ने भाजपा के चुनाव खर्च पर उठाए सवाल

उधर, मुख्यमंत्री हरीश रावत के मुख्य प्रवक्ता एवं कांग्रेस नेता सुरेंद्र कुमार ने कहा कि भाजपा नेता 2013 की आपदा में शहीद हुए वायु सैनिकों के मुआवजे की राशि को गायब कर राजनीतिक कार्यों में लगाते रहे। वे बताएं कि ये राशि एक साल तक कहां दबा कर रखी गई।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड चुनाव: देखें जरा, किसके दावे में कितना दम

वहीं, उन्होंने कहा कि स्पर्श गंगा के नाम पर करोड़ों रुपये भाजपा ने किस अभिनेत्री को दिया था। उन्होंने कहा कि फर्जी कानूनविदों का सहारा लेकर ही 10 विधायकों की सदस्यता खोने के बाद अब भाजपा नए फर्जी लोगों को लेकर आई है, जो सरकार बनाने और चलाने की व्याख्या कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड चुनाव: हरदा, इसे साफगोई कहें या फिर जल्दबाजी! 

राहुल गांधी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किए जाने और प्रधानमंत्री के विरुद्ध दर्ज नहीं किए जाने पर उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग और आचार संहिता का कांग्रेस पूरा सम्मान करती है, लेकिन कुछ लोग अलग-अलग मानक बनाकर काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड विधानसभा चुनावः हरीश रावत बोले, पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड इलेक्शनः भाजपा और कांग्रेस को समर्थन नही देगा उक्रांद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *