इंफोसिस के पुणे ऑफिस में महिला कर्मचारी की हत्या, कंप्यूटर के तार से घोंटा गला

पुणे। इंफोसिस में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर रही एक 25 साल की महिला की हत्या कर दी गई है। पुलिस के अनुसार रविवार को पुणे के हिंजावाड़ी में स्थित राजीवव गांधी इंफोटेक पार्क में ऑफिस के ही सुरक्षाकर्मी ने इंफोसिस की सॉफ्टवेयर इंजीनियर को जान से मार दिया। महिला को गला घोंट के मारा गया है। इस महिला का नाम के रासिला राजू है, जो केरल की रहने वाली थी। हत्यारे ने महिला को मारने के लिए कंप्यूटर की तार का इस्तेमाल किया। यह घटना इंफोसिस की इमारत में नौवीं मंजिल पर हुई। ये भी पढ़ें- यात्रियों से भरी जीप पर पलटा गन्ने से भरा ट्रक, दो महिलाओं समेत एक बच्चे की मौत, तीन घायल

पुलिस की असिस्टेंट कमिश्नर वैशाली जाधव ने बताया कि यह हादसा शाम को करीब 5 बजे हुआ है, लेकिन उन्हें इस मामले की जानकारी देने के लिए रात के करीब 8 बजे फोन किया गया था। उन्होंने बताया कि रविवार होने के बावजूद वह महिला काम कर रही थी, जबकि उसके दो साथी बेंगलुरु से ऑनलाइन थे।
ये भी पढ़ें- जयपुर-आगरा हाईवे पर भयानक सड़क हादसा, 30 कारें आपस में भिड़ी
उनके अनुसार- महिला के मैनेजर उसे फोन कर रहे थे, लेकिन महिला की तरफ से को प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद मैनेजर ने सिक्योरिटी गार्ड को कहा कि जाओ देखकर आओ कि महिला फोन क्यों नहीं उठा रही है। इसके बाद जब सिक्योरिटी गार्ड अंदर गया और उसने देखा तो उसके होश उड़ गए। अंदर अपने काम करने की जगह के पास महिला मृत अवस्था में पाई गई। जिसके बाद गार्ड ने तुरंत इसकी सूचना मैनेजर को दी। जैसे ही मैनेजर को यह पता चला तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *