आर्म्स एक्ट केस में आज फैसले का दिन, जोधपुर पहुंचे सलमान खान

जोधपुर। आज अभिनेता सलमान खान की आर्म्स एक्ट केस में कोर्ट में सुनवाई होने वाली है, जिसके लिए सलमान मंगलवार की शाम को ही जोधपुर पहुंच गए हैं। गौरतलब है कि 1998 में जोधपुर में ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान पर अवैध रुप से हथियार रखने का आरोप लगा था। आज इस मामले में 11 बजे फैसला आ सकता है। OMG! वोटर आईडी पर सलमान को बता दिया सीनियर सिटीजन, बड़ी नाइंसाफी है

गौरतलब है कि राजस्थान हाईकोर्ट ने जुलाई 2016 में सबूतों के अभाव में सलमान को इस मामले में बरी कर दिया था। सलमान खान के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 और 25 के तहत केस चल रहा है, वह यदि इस एक्ट की पहली धारा के तहत दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें अधिकतम तीन साल और दूसरी धारा के तहत दोषी पाए जाते हैं, तो 7 साल की सजा हो सकती है।

जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे

मालूम हो कि 26 सितंबर 1998 को जोधपुर के सुदूरवर्ती इलाके के भावड में काले हिरण का अवैध शिकार किया गया था। सलमान खान पर आरोप है कि उन्होंने बिना लाइसेंसी बंदूक से काले हिरण का शिकार किया। इसी मामले में उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था। पूरा मामला 1998 का राजस्थान के कांकनी गांव का है। इसमें सलमान खान के साथ-साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को सह-आरोपी हैं। ये पूरा घटनाक्रम उस समय हुआ जब ये एक अक्टूबर को फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के लिए पहुंचे थे।

Source: hindi.oneindia.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *