अतिथि शिक्षकों से मिले हरीश रावत

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को अतिथि शिक्षकों से मिलने पहुंच गए हैं। शिक्षकों को अपना समर्थन देने पहुंचे हरीश रावत ने आश्वस्त किया है कि यदि एक दो दिन में समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो वह धरने पर बैठेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने यह अल्टीमेटम श‌ुक्रवार को दिया था। जिसके बाद वह अभी -अभी शिक्षकों से मिलने पहुंचे हैं। बता दें, कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने राज्यपाल को भेजे पत्र में अतिथि शिक्षकों की समस्या का समाधान करने की मांग की है।

हरीश रावत ने राज्यपाल को भेजे पत्र में कहा कि केंद्र सरकार द्वारा नियुक्त दो सलाहकार चाहे उन्हें मंत्री के अधिकार दिए गए हो, लेकिन वह निर्वाचित सरकार के फैसलों को बदल नहीं सकते है और न ही निर्वाचित सरकार के कैबिनेट मंत्री का स्थान ले सकते हैं। इसलिए शासन गलत कदम ना उठाए। अतिथि शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को बीजापुर अतिथि गृह में पूर्व सीएम हरीश रावत से मिला। हरीश रावत ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि मामले में वह महामहिम राज्यपाल को पत्र लिखकर समस्या का समाधान करने की मांग कर रहे है।
इससे पहले एक पत्र भेजा जा चुका है। उन्होंने अतिथि शिक्षकों को आश्वस्त किया कि एक दो दिन में अतिथि शिक्षकों की समस्या का समाधान नहीं निकलता है तो वह उनके साथ परेड ग्राउंड में सांकेतिक धरने पर बैठेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *