ऐश्वर्या राय के हिट गाने पर इस लड़की का डांस इंटरनेट पर वायरल, ‘टिप-टिप बरसा पानी’ सॉंग पर लूट चुकी है वाहवाही

नई दिल्ली: ‘टिप-टिप बरसा पानी…’ गाने पर डांस कर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुकी लड़की ने एक और वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है. इस बार यह लड़की साल 2002 में आई फिल्म देवदास का गाना ‘सिलसिला है चाहत का…’ के रिमिक्स वर्जन पर डांस करती दिख रही है. फिल्म में जहां ऐश्वर्या राय ने इस गाने पर जहां बेहद क्लासिकल नृत्य स्टेप किए थे, वहीं यह लड़की स्लो सॉंग पर बिल्कुल ढिनचैक अंदाज में डांस करती दिख रही है. इस लड़की ने जिस अंदाज में डांस किया है खुद ऐश्वर्या राय देख लें तो शायद वह भी चौंक जाएं. ऐसा लगता है कि लड़की ने अपने इस डांस को मोबाइल से शूट किया है. वीडियो में यह लड़की खुद का नाम श्रेया

11 जून को Venkat Reddy के यूट्यूब पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो के शुरुआत में जिस तरह के म्यूजिक बज रहे हैं उसे सुनकर ऐसा लगता है कि मानो यह लड़की हिप हॉप डांस करेगी. बाद में आपको पता चलेगा कि ये तो देवदास फिल्म का गाना है.

इसी साल 15 अप्रैल को श्रेया रेड्डी के डांस का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 2,146,308 बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में यह लड़की ‘टिप-टिप बरसा पानी…’ गाने पर मंच पर डांस करती दिख रही है. उसका डांस देखकर वहां तालियां गूंजती दिख रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *